5 Simple Techniques For भूत की कहानी

Wiki Article

मैं उससे बोला कि तुम तो नीचे थे। इस बाथरूम में कब आये।

राजू ने उस बच्चे को अपने साथ अपने घर ले जाने का निर्णय किया। वह बच्चा बहुत धन्यवादी था और उसने राजू के साथ गाँव वापस जाने का निर्णय किया।

एक बार उन भूतों का गुरु उनसे मिलने आता है। सभी भूतों को दुबला पतला व कमजोर देखकर वह उनकी दुर्दशा का कारण पूछता है। भूतों से पूरा वृतांत सुनकर गुरु पहलवान को सबक सिखाने की ठानता है और उसके घर की ओर चल पड़ता है। भूतों का गुरु एक बिल्ली का रूप धारण कर पहलवान पर हमला करने की योजना बनाता है। उन दिनों पहलवान के घर में रोज़ एक बिल्ली रसोई में घुसकर सारा दूध पी जाती थी, जिससे वह काफी परेशान था। उस दिन पहलवान भी उस बिल्ली को सबक सिखाने के लिए दरवाजे के पीछे छिपकर बिल्ली का इंतजार कर रहा होता है। जैसे ही बिल्ली के रूप में भूतों का गुरु कमरे में प्रवेश करता है पहलवान उस पर प्रहार कर देता है।

आप खुद ही महसूस कर सकते है कि कोई भी ऐसी जगह जहां आप अकेले हो और कोई ऐसा साया जो आपके आस पास ही किसी मूर्दे के शरीर से खून पी रहा हो तो कैसा महसूस होगा।वैसे भी दुनिया भर में कब्रिस्‍तान का नाम सुनकर लोगों को भूत, प्रेत, और आत्‍माओं का ख्‍याल आ जाता है। कब्रिस्‍तान के बारें में बहुत से लोग यही मानते है कि वहां पर रूहो का होना लाजमी है। ये सच है क्‍योंकि रूहों का वास वहीं सबसे ज्‍यादा होता है जहां उसके साथ कोई हादसा हुआ हो या जहां उसका शरीर हो।

वेरा वाज़ के पड़ोसी बताते हैं कि उन्हें अपनी गाडी से बहुत प्यार था और आज भी अक्सर रात में इस गाड़ी को अपने आप स्टार्ट होते और इसके दरवाज़े को बंद करने जैसी आवाज़ों को सुना गया है।तो अब यदि इस कहानी को पढ़ने के बाद आपका मन इसे देखने का हो तो कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर के सेंट मार्क रोड पर आएं और किसी से भी पूछ लें वो व्यक्ति बिना किसी तकलीफ के आसानी से आपको इस घर का पता दे देगा। भूत की कहानी डरावनी।

Your browser isn’t supported any more. Update it to obtain the finest YouTube knowledge and our latest options. Find out more

Your browser isn’t supported anymore. Update it to get the best YouTube working experience and our most current functions. Find out more

" चिन्नू बेटा! मैं पहले इन भूत वूत सभी में कोई यकीन नहीं करता था। लेकिन जब उनके होने का अनुभव मुझे हुवा तबसे मैं उनपे यकीन करने लगा" ऐसे कहते ही वह अपनी ज़िन्दगी में घटी हारर अनुभवों के बारे में मुझे बताने लगे। मैं गौरसे उन्हें सुनने लगी।

एक दिन, रात के समय जब सभी बच्चे खेल रहे थे, राजू ने सोचा कि उसे उस हवेली में ले जाना चाहिए जहाँ उसने वह बच्चा पहले बार देखा था। राजू ने अपने दोस्तों को साथ लेकर हवेली की ओर बढ़ते हुए कहा, “हमें देखना चाहिए कि कौन रो रहा है और क्यों?”

" हाँ चिन्नू , क्या तुमने रेलवे स्टेशनों के शौचालय में हातों के निशान देखें हैं? उन्होंने पूछा।

सोनू : अब मैं समझा.! इस कुएं में कोई भी भूत नहीं है.

राजू का खिलौना गाँववालों को भी प्रभावित कर गया, और उन्होंने समझा कि खुशी और सफलता एक आत्मिक स्थिति से आती हैं, न कि बाह्यिक वस्त्रों या वस्तुओं से। गाँव में एक नई आत्मा और सोच का उत्थान हुआ, जिसमें सभी लोग एक-दूसरे के साथ मिलकर खुशहाल जीवन बिता रहे थे।

वहाँ का माहौल अब पूरी तरह से जादू से भरा हुआ था। अचानक, एक bhoot wala kahani विशेष समय पर उस कब्र से एक पुरानी कहानी की आवाज सुनाई दी। कहानी का राज था कि जब वह कब्र बनाई गई थी, तब उसे एक प्राचीन राजा की आत्मा ने आवास दिया था। उस राजा के प्रेम और विशेष कला के क्षेत्र में उनकी महानता के कारण, उसकी आत्मा उस कब्र में सजीव रह गई थी।

उस समय जब उन्‍होने कब्रिस्‍तान की तरफ देखा तो वहां एक आदमी जैसा कोई बैठा और कब्र से शव को निकाल कर उनका खुन पी रहा था। इसके अलांवा इस हादसें के एक हफ्ते बाद ही एक और मामला प्रकाश में आया जहां एक प्रेमी जोड़ ने भी एक वैम्‍पायर को देखन की बात कहीं। उनका कहना था कि वो दोनों कब्रिस्‍तान के तीसरे गेट की तरफ से रात में गुजर रहे थे उसी वक्‍त उन्‍होने एक बहुत ही बड़े आदमी को देखा जो कि सामान्‍य लंबाई से बहुत ज्‍यादा था उसका चेहरा अंधेरे के कारण देख नहीं पाया गया लेकिन उसके चेहरे का आकार और बनावट मनुष्‍यों से अलग थी।

Report this wiki page